Sam curran हो सकते हैं IPL 2023 Auction के सबसे महंगे खिलाड़ी

Sam curran: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सेम करण जो कि इंग्लैंड की टीम के तरफ से एक गजब के ऑलराउंडर है और वे अपनी करिश्माई गेंदबाजी वह बल्लेबाजी की शानदार प्रदर्शन की वजह से अपनी टीम इंग्लैंड को ना जाने कितने मैचों में जीत दिलाई है।

सैम करन एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज है साथ ही साथ उन्हें बल्लेबाजी में ताबड़तोड़ हीटिंग के लिए भी जाना जाता है। वे एक बाएं हाथ के ताबड़तोड़ बल्लेबाज भी हैं।

आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन में हो सकते हैं यह सबसे महंगे खिलाड़ी:। जैसा की आप लोगों को पता ही होगा कि आईपीएल का ऑक्शन बहुत ही जल्द इंडिया में देखने को मिलेगा इसमें बहुत सारे विदेशी बल्लेबाज झोली भर भर के पैसे ले जाएंगे उनमें से एक नाम आता है.

Sam curran
Images from Google

सेम करण का जो कि एक जबरदस्त ऑलराउंडर होने के साथ-साथ अभी हाल ही में हुए टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड की तरफ से गजब का प्रदर्शन करके फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की थी और इस पूरे टूर्नामेंट में लाजवाब प्रदर्शन की वजह से उनको इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया.

Sam curran ने T20 वर्ल्ड कप में गजब की गेंदबाजी की थी उन्होंने अच्छी इकॉन्मी रेट के साथ साथ 13 विकेट भी चटकाए थे और इंग्लैंड को T20 चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

IPL की कौन सी टीम Sam curran पर लगा सकती है सबसे बड़ी बोली ?

वैसे देखा जाए तो आईपीएल का ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाला है जिसमें सभी टीम के मालिक उन दिग्गज खिलाड़ी पर पैसा लूट आएंगे जो उनकी टीम को एक चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।

ऐसे में Sam curran एक गजब के आलराउंडर हैं तो कोई भी आईपीएल की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी जिससे कि उनकी बॉलिंग और बैटिंग दोनों ही मजबूत हो सके और उनकी टीम को एक ऑलराउंडर की बेस्ट विकल्प मिल सके।

तो हम आपको बता दें कि सैम करन के ऊपर आईपीएल के सभी टीम के मालिक उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगे लेकिन सभी टीमों के पास बराबर पर्स बैलेंस नहीं है जिससे उनकी टीम को sam करण को खरीदने में काफी दिक्कतों का सामना करना होगा।

आईपीएल 2023 के लिए सबसे ज्यादा पर्स बैलेंस सनराइज हैदराबाद की टीम के पास है उनके पास लगभग 43 करोड़ की रकम है जिसमें से उनका बहुत ही ज्यादा चांस है कि वे सैम करन जैसे धाकड़ ऑलराउंडर को अपने टीम में शामिल कर सकते हैं क्योंकि वह अपने पूर्व कप्तान केन विलियमसन को भी रिलीज करके अपना पर्स बैलेंस को बढ़ाने में मदद की है।

सनराइडर हैदराबाद के बाद एक और टीम का नाम निकल कर आता है जोकि संकरण के ऊपर बड़ी बोली लगा सकती है इस आईपीएल टीम का नाम है पंजाब किंग उनके मालिक प्रीति जिंटा जरूर चाहेगी कि वह स्वयं करण को अपने टीम में शामिल कर देंगे जिससे कि उनके टीम में धाकड़ ऑलराउंडर आने से उनकी टीम एक चैंपियन बनने की तरफ अपना एक कदम बढ़ा सकें पंजाब किसके पास लगभग 33करोड़ की रकम पर्स में है।

Sam curran IPL 2023 के लिए कितने में नीलामी हो सकते हैं:

दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता ही होगा कि आईपीएल जो कि पूरे दुनिया में बहुत ही फेमस लीग है इसमें विदेशी खिलाड़ी भी भर भर के हिस्सा लेते हैं और अपने करिश्माई बल्लेबाजी और गेंदबाजी की वजह से खूब सारा पैसा बटोर कर ले जाते हैं ।

ऐसे में Sam curran जोकि एक गजब के ऑलराउंडर है और उनका बेस्ट प्राइस दो करोड़ रुपए है तो आईपीएल की ऑक्शन 2023 के लिए जब 23 दिसंबर कोच्चि में नीलामी शुरू होगी तो सैम करन ऊपर लगभग 16 से 18 करोड़ रुपए की बोली लग सकती है जो कि एक बड़ी बोली होगी ऐसे में सैम करण सबसे महंगे खिलाड़ी भी आईपीएल के हो सकते हैं।

Real Also:

Most Runs Calendar Year: छह साल में एक कैलेंडर वर्ष में 1,000 टेस्ट रन बनाने वाले पहले पाकिस्तानी बने Babar Azam