विवादों में आए Team India के विकेट कीपर Rishabh Pant अपने ही घर में होगी entry मुश्किल जाने वजह

भारतीय टीम के विकेटकीपर Rishabh Pant हाल ही में अपने क्रिकेट के अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और वे टीम इंडिया में संघर्ष कर रहे हैं ऐसे उनके लिए एक और मुसीबत सामने निकल कर आ गई है कि यह एक बड़े विवाद में फस गया और जिससे कि उनका घर में वापसी मुश्किल लग रहा है तो आइए जानते हैं कि क्या है वह वजह जिससे ऋषभ पंत इस विवाद में पड़ गए हैं।

Rishabh Pant पर लगा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का आरोप

दोस्तों यह खबर निकल कर आ रही है की भारतीय टीम के विकेटकीपर Rishabh Pant की तरफ जिनका घर उत्तराखंड के रुड़की में स्थित है । उस घर में ऋषभ पंत का परिवार रहते हैं उनके माता-पिता और उनकी बहन भी उस घर में मौजूद रहती है। तो रेलवे विभाग का कहना है कि रुड़की में स्थित ऋषभ पंत का घर जिस जमीन पर है

Rishabh Pant Images from Google

वह जमीन रेलवे विभाग का है और वह ऋषभ पंत ने अतिक्रमण कर लिया है जिसकी वजह से Rishabh Pant विवाद में फंस गए हैं और रेलवे विभाग में उनके घर के सामने पिलर खड़ा लंबे-लंबे कर दिए हैं जिससे कि ऋषभ पंत के परिवार को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पहले भी दी थी Rishabh Pant को रेलवे विभाग ने चेतावनी

दोस्तों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन वह एक लफड़े में पड़ गए हैं और उनका घर रेलवे विभाग खाली करवा सकते हैं जिनसे की ऋषभ पंत और उनके फैमिली को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

जब ऋषभ पंत के घर के बाहर रेलवे विभाग ने बड़े-बड़े खंभे गाढ़रहे थे तब Rishabh Pant के परिवार वालों ने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि यह जमीन सरकारी जमीन है और आप इस पर अतिक्रमण कर चुके हैं तो हमें रेलवे विभाग ने आदेश दिया है कि हम आपके घर के बाहर रेलवे की कार्रवाई कर सकते हैं और हम पहले भी चेतावनी दे चुके थे कि यह जमीन रेलवे विभाग का है। और अभी हाल ही में Rishabh Pant को उत्तराखंड ने वहां का ब्रांड एंबेसेडर भी बनाया था

Read Also:

IPL 2023 Auction में चेन्नई सुपर किंग इस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करना चाहती है

भारत के पहले टेस्ट मैच में winning के बाद कप्तान Rahul क्यों हुए खुश और कह दी यह बड़ी बात