IPL 2023 Auction में चेन्नई सुपर किंग इस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करना चाहती है

जैसा की आप लोगों को पता ही होगा कि IPL 2023 का auction दिन शुक्रवार 23 दिसंबर को दोपहर 2:00 बजे कोच्चि में होना है तो इसमें आईपीएल के सभी टीम अपने अपने स्क्वायड को काफी मजबूत करना चाहेगी और अपने टीम में अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को नीलामी के दौरान शामिल करना चाहेगी। तो हम आपको बता दें कि चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने किस खिलाड़ी को लेकर कहा कि हम इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी ने इस खिलाड़ी को लेकर कहीं बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो की अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग को 4 बार चैंपियन का खिताब दिलवा चुके हैं और वह इस बार भी पूरी तैयारी कर रहे हैं कि आई पी एल 2023 में हम एक बार फिर अपनी टीम को चैंपियन बनाए तो ऐसे में धोनी से पूछा गया कि आप आईपीएल 2023 के ऑक्शन में अपने टीम में किसे देखना चाहेंगे तो धोनी ने कही कि एक ऐसा खिलाड़ी है जो हमारी टीम को उनकी बहुत ही जरूरत है और उस खिलाड़ी का नाम है Sam curran या एक गजब का ऑल राउंडर प्लेयर है ।

ipl 2023
Images from google

और वह अपनी गेंदबाजी के दम पर अपनी टीम इंग्लैंड को अभी हाल ही में T20 वर्ल्ड कप के विश्व विजेता बनाने में अहम किरदार निभाई है ऐसे में हम जानते हैं कि बहुत सी टीम इन के पीछे पड़ेंगे लेकिन हम इस खिलाड़ी के पीछे जरूर भागेंगे क्योंकि इस खिलाड़ी में गजब का टैलेंट है और वह डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी कर सकते हैं और और पारी के लास्ट ओवर में फिनिशर के रोल में भी अहम रोल निभा सकते हैं।

ड्वेन ब्रावो की कमी को पूरा कर सकते हैं सैम करन

जैसा की आप लोगों को पता ही होगा कि चेन्नई सुपर किंग के धाकड़ ऑलराउंडर वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने अभी आईपीएल से हाल ही में संयास ले लिया है और वे अब चेन्नई सुपर किंग के टीम में नहीं दिखेंगे तो ऐसे में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यह कहा है कि हम अपने टीम में सैम करण को खरीदकर ड्वेन ब्रावो की कमी को पूरा कर पाएंगे और वह एक गजब के आलराउंडर हैं और ताबड़तोड़ हिटिंग भी कर लेते हैं तो हमे सैम करन को अपनी टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

सैम कुर्रन होंगे चेन्नई के पहले पसंद

सैम कुर्रन ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने कमाल के प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का भी खिताब जीता था. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स इस स्टार आलराउंडर पर ऑक्शन में बड़ी बोली लगाकर अपने टीम में शामिल कर सकती है. वहीं चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी कुर्रन का खेलने का अंदाज पसंद है. ऐसे में वह भी चाहेंगे की यह स्टार इंग्लिश आलराउंडर चेन्नई सुपर किंग्स में फिर से शामिल हो.

सैम करन का बेस प्राइस है 2 करोड़ रुपए

आईपीएल 2023 के ऑक्शन में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनका बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये है. सैम कुर्रन, रिली रोसोव, केन विलियमसन, कैमरन ग्रीन, जेसन होल्डर, बेन स्टोक्स, टॉम बैंटन, निकोलस पूरन, क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने, आदिल रशीद, ट्रेविस हेड, रासी वान डर डुसें, जिमी नीशम, क्रिस लिन, जैमी ओवरटन और टाइमल मिल्स जैसे खिलाड़ियों का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये हैं.

Read Also:

भारत के पहले टेस्ट मैच में जीत के बाद कप्तान राहुल क्यों हुए खुश और कह दी यह बड़ी बात

Ind vs ban दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका उनके कप्तान Rohit Sharma हुए बाहर

Sam curran हो सकते हैं IPL 2023 Auction के सबसे महंगे खिलाड़ी

Leave a Comment