IND vs SL: आज टीम इंडिया श्रीलंका का क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी मैदान पर

IND vs SL: अभी हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है जिसमें भारत 2-0 से जीतकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है और सीरीज का तीसरा मुकाबला आज 15 जनवरी तिरुवनंतपुरम के मैदान पर दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा।

IND vs SL
Images from Google

IND vs SL भारतीय टीम में हो सकते हैं कुछ बदलाव:

भारत इस वनडे सीरीज मैच में 2-0 से जीतकर सीरीज को पहले ही अपने नाम कर लिया है तो कप्तान रोहित शर्मा यह चाहेंगे कि वह अपनी टीम में जो बेंच पर बैठे हैं उन्हें टीम में मौका देंगे और उन्हें अजमाना चाहेंगे कि वह किस प्रकार के खिलाड़ी हैं और वह उन्हें टीम में आज मौका दे सकते हैं। तो हम आपको बताने वाले हैं कि आज रोहित शर्मा अपने टीम में क्या-क्या बदलाव कर सकते हैं तो आइए जानते हैं क्या हो सकती है टीम इंडिया की आज की प्लेइंग इलेवन।

इसे भी देखें :

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले ODI और T-20 मैचों के लिए किया टीम का ऐलान जानिए किसको मिला मौका

IND vs SL: तीसरा वनडे में तोड़ सकती है भारत, ऑस्ट्रेलिया का खास रिकॉर्ड ऐसा करने वाली भारत पहली टीम बन जाएगी

IND vs SL: तीसरा वनडे में तोड़ सकती है भारत, ऑस्ट्रेलिया का खास रिकॉर्ड ऐसा करने वाली भारत पहली टीम बन जाएगी

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को मिल सकता है 3rd ODI में मौका:

जैसा की आप लोगों को पता है कि भारत श्रीलंका खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से जीतकर सीरीज को पहले ही अपने नाम कर लिया है तो कप्तान रोहित शर्मा जरूर अपने टीम में बदलाव करेंगे और वे T-20 के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आज वनडे टीम में मौका दे सकते हैं सूर्यकुमार यादव एक गजब के बल्लेबाज हैं उनका स्ट्राइक रेट लगभग T-20 में 170.23 के आसपास रहता है तो ऐसे में सूर्य कुमार यादव एक वनडे में मिडिल ऑर्डर के अहम बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव श्रेयस अय्यर की जगह टीम में खेल सकते हैं श्रेष्ठ हियर पिछले दो मैचों में टीम इंडिया के लिए कुछ इतना खास प्रदर्शन नहीं किया और 2 मैचों में सिर्फ 56 रन बनाए हैं 28 की औसत से तो टीम इंडिया के मैनेजमेंट चाहेगी कि आज हम सूर्यकुमार यादव को श्रेयस अय्यर जगह खिला सकते हैं।


वही बात करें तो ईशान किशन भी इस मैच के दावेदार हो सकते हैं क्योंकि उनका पिछला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ कौन भूल सकता है जो कि 10 दिसंबर को खेला गया था जिसमें से की ईशान किशन ने ताबड़तोड़ 146 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली थी और वह दोहरा शतक लगाने वाले वनडे में भारत के चौथे बल्लेबाज बन गए ऐसे में ईशान किशन को बाहर बैठा ना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है

इसलिए रोहित शर्मा आज चाहेंगे कि ईशान किशन को हम शुभमन गिल की जगह टीम में मौका दें और उनसे ओपनिंग बल्लेबाजी करवाएं ईशान किशन एक विकेटकीपर के तौर पर भी टीम में मौजूद रह सकते हैं।

यह हो सकती है आज के मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा
ईशान किशन
विराट कोहली
सूर्य कुमार यादव
केएल राहुल
हार्दिक पांड्या
अक्षर पटेल
कुलदीप यादव
मोहमद शमी
सिराज
ऊमरान मालिक

तिरुवनंतपुरम के मैदान पर कैसा है भारत का रिकॉर्ड

तिरुवनंतपुरम के मैदान पर भारत अपना दूसरा वनडे मैच खेलेगा इस मैदान पर अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच केवल भारत एक मैच खेला है और वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2018 में खेला था जिसमें वेस्टइंडीज और भारत एक तरफा हरा दिया था और इस मैच में भारत सिर्फ एक ही वनडे मैच खेला है और वह भी उस में जीत दर्ज की है और श्रीलंका इस मैदान पर पहला वनडे मैच खेलने उतरेगी तो भारत का जीत प्रतिशत 100% है।

1 thought on “IND vs SL: आज टीम इंडिया श्रीलंका का क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी मैदान पर”

Leave a Comment