Ind vs SL 2nd ODI: दूसरे वनडे में नहीं चला श्रीलंका के कप्तान दासून शनाका का बल्ला

Ind vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच कोलकाता ईडन गार्डन में खेला जा रहा है जो कि आज दोपहर 1:00 बजे से या मैच हो रहा है।

शनाका बल्ले ने नहीं दिखाया दम: भारत और श्रीलंका के बीच आज दोपहर 1:30 बजे से यह मैच खेला जा रहा है जिसमें श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और उनका यह निर्णय उनको भारी पड़ गया और उनके सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो सिर्फ 20 रन बनाकर मोहम्मद सिराज जी गेंदों पर आउट हो गए वहीं श्रीलंका की तरफ से कुसल मेंडिस ने कुछ और लगा लेगी उन्होंने भी कुछ बड़ी पारी नहीं खेल पाई

Ind vs SL

और 34 के स्कोर पर अपना विकेट कुलदीप यादव को दे बेटा फिर श्रीलंका की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और उनके टीम में अपना पहला मैच खेल रहे नुवांडू फर्नांडो ने 50 रनों की पारी खेली जिससे श्रीलंका टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचा लेकिन वह भी रन आउट हो गए।

इसे भी देखें : भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले ODI और T-20 मैचों के लिए किया टीम का ऐलान जानिए किसको मिला मौका

फिर शानका क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए और सभी को लगा कि जैसे पहले वनडे मैच में शनका ने शानदार शतक जड़ा था उन्होंने पहले वनडे मैच में नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने श्रीलंका की तरफ से ताबड़तोड़ 88 गेंदों में 108 रनों की पारी खेली थी जिसमें से उनके बल्ले से 12 चौके और 3 छक्के शामिल थे उन्होंने गेंदबाजी से भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान पहले वनडे मैच में 3 ओवर की गेंदबाजी में 22 रन देकर एक विकेट हासिल किया था।

सभी को लगा वैसे ही ठीक इस मैच में भी शानाका अपने बल्ले से श्रीलंका को एक अच्छी लक्ष्य की ओर ले जाएंगे लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने क्या गजब की गेंदबाजी की और टीम इंडिया में वापसी कब है कुलदीप यादव ने शानका को केवल 4 गेंदों का सामना करना दिया और केवल 2 रनों के स्कोर पर आउट करके टीम इंडिया को एक बड़ी सफलता दिलाई और वही शनाका की पारी का अंत हो गया जिससे श्रीलंका की टीम लड़खड़ा गई।

अभी श्रीलंका टीम का स्कोर 29 ओवर की समाप्ति पर 156/7 विकेट गिर गए हैं और श्रीलंका की तरफ से अभी बल्लेबाजी कर रहे हैं चामिका करुणारत्ने और द्रुत वेलिंग । वही कुलदीप यादव ने 3 विकेट लेकर श्रीलंका को बैकफुट पर डाल दिया है।

More:

Ind vs SL: Kolkata में वनडे सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया जानिए ईडन गार्डन पर क्या है Team India का एकदिवसीय रिकॉर्ड

1 thought on “Ind vs SL 2nd ODI: दूसरे वनडे में नहीं चला श्रीलंका के कप्तान दासून शनाका का बल्ला”

Leave a Comment