Ind vs NZ 2nd ODI : दूसरे वनडे मैच के लिए रायपुर पहुंची टीम इंडिया

Ind vs NZ 2nd odi : राजस्थान भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी को दोपहर 1:30 बजे से रायपुर में खेला जाएगा और टीम इंडिया आज रायपुर पहुंच ही है हम आपको बता दें कि Raipur छत्तीसगढ़ की राजधानी है और Raipur में बहुत कम ही मैच खेले जाते हैं ऐसे में टीम इंडिया यहां दोपहर 1:30 बजे 21 जनवरी को शहीद बिहार स्टेडियम में अपना दूसरा वनडे मैच खेलने न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी।

ind vs nz

Raipur:

दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया Raipur पहुंच चुकी है और उनका एयरपोर्ट पर बहुत ही शानदार स्वागत किया गया लेकिन टीम इंडिया फैंस ऊपर कोई भी रिएक्शन नहीं दिए लेकिन फिर भी फैंस की उम्मीद और जज्बा देखने लायक थी वह कहीं भी मैच हो पहुंची ही जाते हैं।

रायपुर एयरपोर्ट से टीम इंडिया होटल पहुंची जिस होटल का नाम था cortyard मैरिट होटल हम आपको बता दें कि केवल भारतीय टीम इंडिया नहीं आई उनके साथ न्यूजीलैंड की टीम भी आज रायपुर पहुंची है। दोनों एक ही होटल में रुके हैं यहां पर 3 लेयर की सुरक्षा व्यवस्था व्यवस्थित की गई है। आसपास के इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। किसी भी अनजान व्यक्ति को होटल में बिना अनुमति के जाने की अनुमति नहीं है।

हालांकि हर फैंस को यह उम्मीद थी कि टीम इंडिया खिलाड़ियों की दर्शन हमको हो सके लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने सुरक्षा व्यवस्था के साथ आज नहीं दिखाई दिए जिससे कि टीम इंडिया के फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कल जब टीम इंडिया खिलाड़ी प्रेक्टिस करने रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में उतरेंगे तो हम उन्हें देख सकेंगे कल प्रैक्टिस करने 1:00 टीम इंडिया के खिलाड़ी उतरेंगे।

टीम इंडिया खिलाड़ी है बस से ट्रेवल कर रहे थे जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों बस में दिखाई दिए और उनके आसपास सुरक्षाकर्मियों की भीड़ थी जिससे कुछ खिलाड़ियों पर चेहरा ठीक से दिखा हम आपको बताने वाले हैं कि किन किन खिलाड़ियों को बस में देख पाए इनमें नाम निकल कर आता है टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा एवं उप कप्तान हार्दिक पांड्या बस के सीट में बैठे थे वहीं कुछ टीम मैनेजमेंट ने टीम के पास में मौजूद थे।

1 thought on “Ind vs NZ 2nd ODI : दूसरे वनडे मैच के लिए रायपुर पहुंची टीम इंडिया”

Leave a Comment