Dynamic Cables Ltd Share price: क़200% तक Return देने के बाद अब इस कंपनी के शेयरों की होगी NSE पर लिस्टिंग, ₹139 का है एक share

कल यानी बुधवार 27 जुलाई को maltibagger stock डायनेमिक केबल्स के shares की लिस्टिंग नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर होने वाली है। इससे पहले आज कंपनी के share में BSE पर 139 रुपये पर बंद हुआ।

Multibagger Stock: 

आज यानी बुधवार 27 जुलाई को Maltibagger stock डायनेमिक केबल्स के shares की लिस्टिंग नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर होने वाली है। इससे पहले आज Company के share में बीएसई (BSE) पर गिरावट रही। यह share डायनेमिक केबल्स (Dynamic Cables Ltd) का है। मंगलवार को कारोबार की शुरुआत में डायनेमिक केबल्स का share 3% तक उपर था लेकिन कारोबार के अंत में यह 5% नीचे गया और 139 रुपये पर बंद हुआ।

Company ने क्या कहा?

आपको बता दें कि company ने सोमवार को बाजार के नियामक फाइलिंग में BSE को इसकी जानकारी दी थी। फाइलिंग में कहा गया है कि Monday (25 जुलाई, 2022) को Company को अपने इक्विटी Shares को प्लेटफॉर्म पर लिस्ट करने के लिए नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया (एनएसई) से मंजूरी मिल गई है। कंपनी की फाइलिंग में कहा गया है, “कंपनी के इक्विटी shares को लिस्ट किया जाएगा और बुधवार, 27 जुलाई से NSE पर डीलिंग शुरू होगी।” बता दें कि NSE पर सूचीबद्ध 2,20,14,000 इक्विटी Shares में से प्रत्येक का फेस वैल्यू 10 रुपये होगा और ‘DYCL ‘ के प्रतीक के तहत कारोबार किया जाएगा। इन शरी में कोई लॉक-इन अवधि नहीं होगी।

कंपनी के बारे में?

वायर एंड केबल फर्म ने दिसंबर 2017 में अपने IPO के जरिए BSE MSE एक्सचेंज में सूचीबद्ध किया था और 1 अक्टूबर, 2020 को मुख्य बोर्ड में ट्रांसफर हो गया था। बता दें कि डायनेमिक केबल पावर इंफ्रा केबल बनाती है जिसमें LT , HT , EHVC , पावर कंट्रोल और इंस्ट्रूमेंटेशन केबल, फ्लेक्सिबल और इंडस्ट्रियल केबल, सोलर केबल और रेलवे सिग्नलिंग केबल शामिल हैं।

Shares ने दिया Maltibagger Return

पिछले एक साल में डायनेमिक केबल्स के शेयरों ने लगभग 200 फीसदी तक का Return दिया है। जबकि इसके मेन बोर्ड डेब्यू के बाद से काउंटर से Return 400 फीसदी के करीब रहा है। एक महीने में यह share 34.58% चढ़ा है। पिछले पांच दिनों में यह 19.88% भागा है।

Leave a Reply